Filatex Fashion Share Price Target 2025: फैशन से जुड़ी इस कंपनी ने अब देना शुरू किया फायदा, जानिए आगे कितना आ सकता है शेयरों में उछाल?

Filatex Fashion Share Price Target 2025

Filatex Fashion Share Price Target 2025: आज का दौर फैशन से भरा है। इसलिए काफी सारे लोग जो कंपनियां इस समय फैशन के क्षेत्र में काम कर रही हैं। उनके अंदर पैसा लगाना चाहते हैं। ताकि उनका पैसा आने वाले समय में तेजी से बढ़ सके।

इसलिए अगर आप भी Filatex Fashion Share Price Target 2025 के बारे में जानना चाहते हो तो हमारे इस लेख को अंत तक पढि़ए। इस लेख में हम आपको Filatex Fashion कंपनी के बारे में सारी जानकारी देंगे।

Table of Contents

Filatex Fashion कंपनी इस समय क्‍या काम करती है?

अगर हम बात करें कि Filatex Fashion कंपनी क्‍या काम करती है तो हम आपको बता दें कि Filatex Fashion कंपनी मोजे बनाने का काम करती है। फैशन को ध्‍यान में रखते हुए यह कंपनी तरह तरह के मोजे बनाती है। जिसे लोग आज के समय में काफी पसंद करते हैं।

अगर हम बात करें कि कंपनी की स्‍थापना कब हुई थी तो कंपनी की स्‍थापना साल 1997 के अंदर की गई थी। जबकि इस समय कंपनी के संचालक प्रभात सेठिया हैं। जिनके नेतृत्‍व में यह कंपनी काफी अच्‍छा काम कर रही है।

Filatex Fashion कंपनी की कुल नेट वर्थ कितनी है?

अगर हम बात करें कि Filatex Fashion कंपनी की नेट वर्थ इस समय कितनी है तो हम आपको बता दें कि इस कंपनी की ज्‍यादा पुरानी जानकारी हमारे पास नहीं है। लेकिन साल 2023 के अंदर कंपनी की नेट वर्थ 83 करोड़ रूपए थी। जबकि साल 2024 के अंदर 2303 करोड़ रूपए थी। यानि महज एक साल के अंदर Filatex Fashion की नेट वर्थ कई सौ गुना बढ़ गई।

Year

Net Worth (Cr.)

2023

83 Cr.

2024

2,303 Cr.

Filatex Fashion को हर साल कितना फायदा होता है?

अगर हम बात करें कि Filatex Fashion कंपनी को हर साल कितना फायदा होता है तो हमारी जानकारी में कंपनी की तरफ से साल 2023 का डाटा और 24 का डाटा देखने को आया है। जिसके अंदर बताया गया है कि साल 2023 के अंदर कंपनी को 12 करोड़ रूपए का फायदा हुआ है। जबकि साल 2024 के अंदर कंपनी को महज 9 करोड़ रूपए का फायदा हुआ है। यानि इस साल कंपनी के फायदे में गिरावट देखने को मिली है।

Year

Profit (Cr.)

2023

12 Cr.

2024

9 Cr.

Filatex Fashion कंपनी के प्रमुख शेयर होल्‍डर?

अगर हम Filatex Fashion के शेयर होल्‍डर की बात करें तो कपंनी के शेयरों में सबसे ज्‍यादा रिटेल के पास हैं। जो कि कुल 75 प्रतिशत हैं इसके अलावा Filatex Fashion के शेयर प्रमोटर्स के पास कुल 24 प्रतिशत हैं। जबकि विदेशी संस्‍थानों के पास कंपनी के 0.02 प्रतिशत हें। जो कि एक तरह से ना के बराबर ही माने जाते हैं।

Promoters

24%

Retail

75%

Mutual Funds

0%

Foreign Instititions

0.02%

Other Domestic

0%

Filatex Fashion के शेयर एक साल में कैसा रहा?

अगर हम Filatex Fashion कंपनी का शेयर देखें तो कंपनी का शेयर इस समय कोई खास फायदा नहीं दे रहा है। क्‍यों‍कि पिछले एक साल के अंदर कंपनी के शेयर ने कुल 63 प्रतिशत का घाटा दिया है। जबकि पिछले छह महीने के अंदर 62 फीसदी की गिरावट दिखाई है। इसके अलावा पिछले एक महीने के अंदर कंपनी के शेयर 17 फीसदी की गिरावट के साथ रूके हैं।

जबकि पिछले एक सप्‍ताह के अंदर Filatex Fashion के शेयर फायदे में गए हैं। जो कि कुल 16 प्रतिशत का फायदा था। जबकि आज की तारीरख में कंपनी के एक शेयर का भाव 0.97 रूपए है।

Duration

Profit & Loss

1 Year

Loss 63%

6 Month

+ 62%

1       Month

Loss 17%

1 Week

+ 16%

Filatex Fashion के शेयरों उतार चढाव?

अगर हम Filatex Fashion के शेयर की बात पिछले 52 सप्‍ताह के अंदर की करें तो कंपनी के शेयर पिछले 52 सप्‍ताह के अंदर सबसे कम दाम पर 0.79 पैसे तक आए हैं। जबकि अगर हम पिछले 52 सप्‍ताह के अंदर सबसे तेजी की बात करें तो कंपनी के शेयर अधिकतम 2.86 रूपए तक गए हैं। जबकि आज की तारीख में कंपनी के शेयर 0.97 पैसे पर चल रहे हैं।

52 Week Low

0.79 रूपए

52 Week High

2.86 रूपए

Today Price

0.97 रूपए

Filatex Fashion Share Price Target 2025?

अगर हम Filatex Fashion के शेयरों का अनुमान साल 2025 तक लगाएं तो जानकारों का कहना है कि कंपनी का शेयर साल 2025 तक 1.3 रूपए तक जा सकता है। जबकि साल 2025 के अंत तक कंपनी का शेयर 2.9 रूपए तक जा सकता है। जो कि बाजार के हिसाब से सही माना जा रहा है।

1st Target

1.3 रूपए

2nd Target

2.9 रूपए

Stop Loss

1 रूपए

Filatex Fashion Share Price Target 2030?

इसी तरह से अगर हम Filatex Fashion के शेयरों का अनुमान साल 2030 तक लगाएं तो कहा जा रहा है कि कंपनी के शेयर साल 2030 तक 5 रूपए तक जा सकते हैं। जबकि साल के अंत तक कपंनी के शेयर 6 रूपए को भी छू सकते हैं। या पार कर सकते हैं।

1st Target

5 रूपए

2nd Target

6 रूपए

Stop Loss

4 रूपए

Filatex Fashion Share Price Target 2035?

इसी तरह से अगर हम Filatex Fashion के शेयरों का अनुमान साल 2035 तक लगाने की कोशिश करें तो कहा जा रहा है कि कंपनी के शेयर साल 2035 तक 10 रूपए तक जा सकते हैं। जबकि साल के अंत तक कपंनी के शेयर 12 रूपए तक को छू सकते हैं। जो कि एक्‍सपर्ट का केवल अनुमान है।

1st Target

10 रूपए

2nd Target

10 रूपए

Stop Loss

8 रूपए

Filatex Fashion Share Price Target 2040?

इसी तरह से अगर हम Filatex Fashion के शेयरों के रेट का अनुमान साल 2040 तक लगाने की कोशिश करें तो कंपनी के शेयर साल 2040 तक 15 रूपए तक जा सकते हैं। जबकि साल के अंत तक Filatex Fashion के शेयर 18 रूपए तक या उससे आगे जा सकते हैं।

1st Target

15 रूपए

2nd Target

18 रूपए

Stop Loss

13 रूपए

Filatex Fashion के शेयर को क्‍या लेना चाहिए?

अगर हम बात करें कि Filatex Fashion के शेयर को आपको इस समय खरीदना चाहिए या नहीं तो हम आपको बता दें कि इस समय कंपनी का शेयर लगभग 1 रूपए है। ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपके पास कम पैसे हैं और आपको उसके अंदर ज्‍यादा शेयर खरीदने हैं। तो आप आसानी से Filatex Fashion कंपनी के शेयर खरीद सकते हो। लेकिन उससे पहले आप खुद से अवश्‍य सोच विचार कर लें।

निष्‍कर्ष

आशा है कि अब आप समझ गए होंगे कि Filatex Fashion Share Price Target 2025 क्‍या जा सकता है। इसे जानने के बाद आप आसानी से समझ सकते हैं कि आपको Filatex Fashion कंपनी के शेयर इस समय खरीदने चाहिए या नहीं। क्‍योंकि Filatex Fashion के शेयरों का अनुमान लगाना काफी कठिन काम है।

Disclaimer

हमारे द्वारा दी गई जानकारी केवल आपको कंपनी के शेयर बाजार के हाल के बारे में जागरूक करने के मकसद से दी गई है। हम आपको किसी भी कंपनी के शेयर खरीदने या बेचने का सुझाव नहीं देते हैं। क्‍योंकि पैसा आपका है तो निर्णय भी आपका ही होना चाहिए।

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment