Route Mobile Share Price Target 2025 लगातार कंपनी के शेयर में लग रहा अपर सर्किट चेक करें टारगेट प्राइस।

Route Mobile Share Price Target 2025

दोस्तों स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश कर अच्छा रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉग को ध्यान पूर्वक पड़े क्योंकि इस ब्लॉग में आज हम आपको बताने जा रहे हैं Route Mobile Share Price Target 2025 पूरी जानकारी क्योंकि आपको बता दें कि स्टॉक मार्केट में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है लेकिन इसी उतार-चढ़ाव के बीच यह सुनिश्चित करना संभव होता है।

कि किस कंपनी के शेयर में पैसा निवेश किया जाए इसीलिए आप मार्केट एक्सपर्ट की सलाह लेते हैं और फिर पैसे निवेश करते हैं तो यदि आप एक्सपर्ट की सलाह से पैसे निवेश करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए। Route Mobile Share Price Target 2025 पूरी जानकारी इस ब्लॉग में देने जा रहे हैं इसीलिए आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा नीचे तक पढ़े जिससे आपकी नॉलेज अच्छी हो जाए। 

Table of Contents

Route Mobile Share Holding Pattern Review

Route Mobile Share शेयर होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो इस कंपनी का शेयर होल्डिंग पेटर्न का आंकड़ा कुछ इस प्रकार है आपको बताने की इस कंपनी का सबसे अधिक शेयर होल्डिंग पेटर्न में सबसे अधिक शेयर होल्डिंग प्रमोटर्स के पास मौजूद है आपको बता दें की प्रमोटर्स के पास कंपनी की 83.11% की शेयर होल्डिंग मौजूद हैऔर वही आप सभी को बता दें कि इस कंपनी के रिटेलर्स के पास 10.11% की शेयर होल्डिंग मौजूद है।  

और इसके बाद फॉरेन इंडस्ट्रीज की बात करें तो फौरन इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 5.75% की शेयर होल्डिंग मौजूद है। म्युचुअल फंड की बात की जाए तो म्युचुअल फंड के पास 1.01% की शेयर होल्डिंग मौजूद है. और अदर  डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज की बात करें अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 0.03% शेयर होल्डिंग मौजूद है। 

प्रमोटर्स

83.11%

रिटेलर्स

10.11%

फॉरेन इंडस्ट्रीज

5.75%

म्युचुअल फंड

1.01%

अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज

0.03%

Route Mobile Share Fundamental Review

Route Mobile Share फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल आंकड़े कुछ इस प्रकार है आपको बता दें कि कंपनी के शेयर के मार्केट कैप की बार की जाए तो इस कंपनी का मार्केट कैप 10.66KCr हैं और वही इस कंपनी के P/E ratio की बात करें तो इस कंपनी का P/E ratio 29.93 हैं और वही इस कंपनी के Div yield की बात करें तो इस कंपनी का Div yield 0.65% है 

और वही आपको बता दें कि इस कंपनी के ROE की बात करें तो इस कंपनी का ROE 17.45% है। और वही आपको बता दें कि इस कंपनी के बुक वैल्यू की बात करें तो कंपनी का बुक वैल्यू 341 है और कंपनी का फेस वैल्यू 10 है।

मार्केट कैप

10.66KCr

P/E ratio

29.93

Div yield

0.65%

ROE

17.45%

बुक वैल्यू

341

फेस वैल्यू

10

Route Mobile Share Performance Review

Route Mobile Share परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस पिछले 1 साल से लगातार अच्छा आंकड़े के साथ मार्केट में नजर आ रहा है वहीं पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर करीब 7% ऊपर उठे हैं वहीं पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर में करीब 8% से अधिक ऊपर उठे हैं और इस कंपनी के पिछले 1 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 महीने में कंपनी के शेयर 11% की वृद्धि देखने को मिली है। और पिछले 5 दिन में 8% से भी अधिक की वृद्धि देखने को मिली है।

1 year return

7%

6 month return

8%

1 month return

11%

5 day return

8%

Route Mobile Share Price Target 2025

Route Mobile Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2025 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयर में लगातार अच्छी वृद्धि देखने को मिलने वाली है क्योंकि कंपनी का फंडामेंटल का भी मजबूत नजर आ रहा है 

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस मार्केट एक्सपर्ट द्वारा 1800 रुपए तक जा सकता है वहीं इस कंपनी के सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो सेकंड टारगेट प्राइस कंपनी का 1870 रुपए तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में ₹1700 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹1800

सेकंड टारगेट

₹1870

स्टॉप लॉस

₹1700

Route Mobile Share Price Target 2030

Route Mobile Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपोर्ट में कंपनी के शेयर का first Target 1940 रुपए तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो second target प्राइस₹2000 तय किया है वहीं आप कंपनी के शेयर में 1800 रुपए का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं

फर्स्ट टारगेट

₹1940

सेकंड टारगेट

₹2000

स्टॉप लॉस

₹1800

Route Mobile Share Price Target 2035

Route Mobile Share Price Target 2035 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट में कंपनी के फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए तय किया है इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस₹2100 तय किया है और वही इस कंपनी के सेकंड टारगेट प्राइस की बात की जाए तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹2200 तक जा सकता है और यदि आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो₹1900 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹2100

सेकंड टारगेट

₹2200

स्टॉप लॉस

₹1900

Route Mobile Share Price Target 2040

Route Mobile Share Price Target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2040 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया है मार्केट एक्सपर्ट में का कहना है की कंपनी के शेयर में लगता है तेजी देखने को मिल रही है इसीलिए शेर का पहला टारगेट प्राइस₹2300 तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में लगातार तेजी देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹2400 तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर में ₹2000 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं

फर्स्ट टारगेट

₹2300

सेकंड टारगेट

₹2400

स्टॉप लॉस

₹2000

Conclusion

दोस्तों स्टॉक मार्केट से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप इस ब्लॉग को पूरा पढ़ ही चुके होंगे क्योंकि कंपनी के शेयर में क्या चल रहा है और क्या होने वाला है यह सब आप समझ ही चुके होंगे इसीलिए यदि हम आपको बता दें कि हमारे एक्सपर्ट द्वारा दिए गए टारगेट प्राइस अनुमानित है यह कोई सटीक टारगेट प्राइस नहीं है इसीलिए यदि आप कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करना चाहते हैं तो आप अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर ले लें। 

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें। 

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment