Akshar Spintex Share Price Target 2025 इस पेनी स्टॉक में लग रहा लोअर सर्किट बस इतनी सी है कीमत।

akshar spintex share price target 2025

नमस्कार दोस्तों यदि आप मार्केट में नए हैं और आपके पास इन्वेस्ट करने के लिए कम पैसे हैं तो आज हम जिस कंपनी के शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं यह पेनी स्टॉक akshar spintex share price target 2025 पूरी जानकारी आज हम इस ब्लॉग में आपको देने जा रहे हैं वैसे तो पेनी स्टॉक में पैसा निवेश करना खतरे से खाली नहीं है लेकिन आपको बता दें कि यदि आप लंबे समय के लिए पैसा निवेश करना चाहते हैं।  

तो यह स्टॉक बेहद ही इंपॉर्टेंट साबित हो सकता है क्योंकि लंबे समय में यह स्टॉक अच्छा रिटर्न दे सकता है इसीलिए आज हम आपको। akshar spintex share price target 2025 पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे इस ब्लॉक को पूरा नीचे तक पढ़े जिससे आपकी कोई भी जानकारी अधूरी ना रह जाए। 

Table of Contents

Akshar Spintex Fundamental Review

Akshar Spintex लिमिटेड कंपनी के फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत नजर आ रहा है वही इस कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 133.87Cr हैं और वही इस कंपनी के 52 वीक हाई परफार्मेंस की बात करें तो 52 वीक हाई में कंपनी के शेयर में 0.28 उच्चतम स्तर को टच किया है वहीं 52 वीक लो परफॉर्मेंस की बात करें तो 52 वीक लो में कंपनी के शेयर में 0.20 रुपए की न्यूनतम स्तर को टच किया है।

Akshar Spintex Performance Review

Akshar Spintex लिमिटेड कंपनी के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस काफी मजबूत नजर आ रहा है और वही पिछले 1 साल के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर – 50% की गिरावट देखने को मिली है 

और वही कंपनी के शेयर में पिछले 6 महीने के बाद करें तो पिछले 6 महीने में इस कंपनी के शेयर 50% की गिरावट देखने को मिली है और पिछले 1 महीने के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो पिछले 1 महीने में भी इस कंपनी के शेयर में 50% की गिरावट देखने को मिली है और पिछले 5 दिन में कंपनी के शेयर 14% नीचे गिरे हैं।

1 year return

– 50%

6 month return

– 50%

1 month return

– 50%

5 day return

-14%

Akshar Spintex Share Price Target 2025

Akshar Spintex Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2025 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी के शेयर में आने वाले कुछ समय में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹1 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस 1.30 रुपए तक जा सकता है।

फर्स्ट टारगेट

₹1

सेकंड टारगेट

₹1.30

Akshar Spintex Share Price Target 2030

Akshar Spintex Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयर में आने वाले कुछ समय में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।  

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए₹2 तक किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो कंपनी कैसी है ₹3 तक जा सकते हैं और वही आप कंपनी के शेयर में ₹1 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹2

सेकंड टारगेट

₹3

स्टॉप लॉस

₹1

Akshar Spintex Share Price Target 2035

Akshar Spintex Share Price Target 2035 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2035 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी के फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए तय किया है और एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी के शेयर में लगातार अच्छी वृद्धि देखने को मिल सकती है।  

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹4 तक जा सकता है और यदि इस कंपनी के शेयर में लगातार तेजी देखने को मिलती है तो उसे कंपनी का शेयर सेकंड टारगेट प्राइस ₹5 तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर में ₹2 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹4

सेकंड टारगेट

₹5

स्टॉप लॉस

₹2

Akshar Spintex Share Price Target 2040

Akshar Spintex Share Price Target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2040 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी के शेयर में लगातार अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।  

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹6 पर तय किया गया है और यदि कंपनी के सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹7 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में ₹3 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।  

फर्स्ट टारगेट

₹6

सेकंड टारगेट

₹7

स्टॉप लॉस

₹3

Conclusion

दोस्तों यदि आप स्टॉक मार्केट में हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद पैसे निवेश करने जाते हैं तो यह आपकी बेहद बड़ी भूल हो सकती है क्योंकि हमारे एक्सपर्ट द्वारा दिया गया टारगेट प्राइस अनुमानित होता है हमारे एक्सपर्ट भविष्य का अनुमान लगाकर आपको टारगेट प्राइस बताते हैं।  

इसलिए यदि आप शेयर में पैसे निवेश करने जा रहे हैं तो पहले अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर ले लेने नहीं तो आपको घाटा होने पर आप स्वयं ही जिम्मेदार होंगे।

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं।  

जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें। 

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment