Ceigall India Ltd Share Price Target 2025 पिछले 5 दिन में 5% से अधिक गिरा यह शेयर चेक करें टारगेट प्राइस।

Ceigall India Ltd Share Price Target 2025

दोस्तों स्टॉक मार्केट से अच्छा रिटर्न प्राप्त करने वाले निवेशकों के लिए एक बड़ी न्यूज़ सामने आई है आज हम इस ब्लॉग में आपको बताने जा रहे हैं Ceigall India Ltd Share Price Target 2025 के बारे में पूरी जानकारी आप सभी को बता दें की मार्केट से पैसा निकालने के लिए आपको मार्केट की थोड़ी बहुत जानकारी भी होना अनिवार्य है बिना जानकारी के आपको लॉस भी हो सकता है इसीलिए कभी भी मार्केट एक्सपर्ट की सलाह लिए बना किसी भी कंपनी के शेयर में पैसा निवेश न करें वरना आप घाटे में जा सकते हैं। 

और आज हम जिस कंपनी के शेयर के बारे में बात करने जा रहे हैं इसके ऊपर मार्केट एक्सपर्ट द्वारा टारगेट प्राइस दिया गया है। Ceigall India Ltd Share Price Target 2025 कंपनी के शेयर की पूरी जानकारी हमारे इस ब्लॉग में नीचे तक आप पढ़ सकते हैं और ब्लॉग को बिल्कुल भी छोड़कर ना जाए क्योंकि सारे ही इंपॉर्टेंट जानकारी इस ब्लॉक में आपको प्राप्त होगी।

Ceigall India Ltd Share Holding Pattern

Ceigall India Ltd लिमिटेड कंपनी शेयर होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो इस कंपनी का शेयर होल्डिंग पेटर्न कुछ इस प्रकार है आपको बता दें कि कंपनी के शेयर में सबसे अधिक शेयर होल्डिंग प्रमोटर्स के पास मौजूद है आपको बता दें कि प्रमोटर्स के पास कंपनी की 82.02% शेयर होल्डिंग मौजूद है. और वही आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी की रिटेलर्स के पास 9.59% शेयर होल्डिंग मौजूद है 

और वही फॉरेन इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 3.83% शेयर होल्डिंग मौजूद है और वही आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि म्यूचुअल फंड के पास कंपनी की 3.31% शेयर होल्डिंग मौजूद है. अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 1.11% शेयर होल्डिंग मौजूद है।

प्रमोटर्स

82.02%

रिटेलर्स

9.59%

फॉरेन इंडस्ट्रीज

3.83%

म्युचुअल फंड

3.31%

अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज

1.11%

Ceigall India Ltd Fundamental

Ceigall India Ltd कंपनी के फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत नजर आ रहा है आप सभी को बता दें कि कंपनी के मार्केट कैप की बात की जाए तो इस कंपनी का मार्केट कैप 6.45KCr रुपए है और वही आप सभी को बता दें कि P/E ratio की बात करें तो इस कंपनी का P/E ratio 10.51 है। 

और वही आप सभी को बता दें कि इस कंपनी के Div yield की बात की जाए तो इस कंपनी का Div yield 0.18% है और इस कंपनी के बुक वैल्यू की बात की जाए तो कंपनी का बुक वैल्यू 90.25 है और इस कंपनी के शेयर के फेस वैल्यू की बात करें तो कंपनी का फेस वैल्यू 5 है।

मार्केट कैप

6.45KCr

P/E ratio

10.51

Div yield

0.18%

बुक वैल्यू

90.25

फेस वैल्यू

5

Ceigall India Ltd Share Performance

Ceigall India Ltd लिमिटेड कंपनी के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस काफी मजबूत नजर आ रहा है आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर में 4% से अधिक की गिरावट देखने को मिली है और वही कंपनी के शेयर में पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर 4% ही नीचे गिरे हैं 

वहीं पिछले एक महीने के परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो पिछले 1 महीने में भी कंपनी के शेयर में गिरावट देखने को मिली है और पिछले 1 महीने में कंपनी के शेयर 5% से अधिक नीचे की ओर ग्रे हैं। वही पिछले 5 दिन के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो पिछले 5 दिन में कंपनी के शेयर में 5.18% की गिरावट दर्ज हुई है

1 year return

-4%

6 month return

– 4%

1 month return

– 5%

5 day return

-5.18%

1 day return

– 3.12%

Ceigall India Ltd Share Price Target 2025

Ceigall India Ltd Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात करें तो उसे कंपनी के टारगेट प्राइस को स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने बताया है कि कंपनी के शेयर में भले ही गिरावट आ रही हो लेकिन आने वाले समय में यह अच्छा रिटर्न दिला सकते हैं 

इसीलिए पहला टारगेट प्राइस साल 2025 के लिए ₹400 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो 420 का सेकंड टारगेट प्राइस तय किया गया है आप कंपनी के शेयर मे 350 रुपए का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं

फर्स्ट टारगेट

₹400

सेकंड टारगेट

₹420

स्टॉप लॉस

₹350

Ceigall India Ltd Share Price Target 2030

Ceigall India Ltd Share Price Target 2030 के टारगेट प्राइस की बात करें तो साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी के शेयर का पहला टारगेट प्राइस₹450 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो सेकंड टारगेट प्राइस 470 रुपए तक जा सकता है वहीं आप स्टॉप लॉस ₹400 लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹450

सेकंड टारगेट

₹470

स्टॉप लॉस

₹400

Ceigall India Ltd Share Price Target 2035

Ceigall India Ltd Share Price Target 2035 35 के टारगेट प्राइस की बात करें तो साल 2035 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा पहला टारगेट प्राइस₹500 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो सेकंड टारगेट प्राइस ₹520 तय किया गया है और आप इस कंपनी के शेयर में 420 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹500

सेकंड टारगेट

₹520

स्टॉप लॉस

₹420

Ceigall India Ltd Share Price Target 2040

Ceigall India Ltd Share Price Target 2040 पहले टारगेट प्राइस की बात की जाए तो इस कंपनी के शेयर में आ रही गिरावट को देखते हुए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि आने वाले कुछ समय में अच्छी वृद्धि देखने को मिल सकती है इसीलिए साल 2040 का पहला टारगेट प्राइस ₹600 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलती है तो सेकंड टारगेट प्राइस ₹620 तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर 450 रुपए का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹600

सेकंड टारगेट

₹620

स्टॉप लॉस

₹450

Conclusion

दोस्तों हमारे इस ब्लॉक में दी गई सारी जानकारी एक्सपर्ट द्वारा अनुमानित होती है इसीलिए यदि आप स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश करने चाहते हैं तो आप अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें अन्यथा आपको हुए घाटे की जवाबदारी आपकी ही होगी इसमें हमारी कोई भी जवाबदारी नहीं मानी जाएगी क्योंकि हमने पहले ही आपको बता दिया है कि यह अनुमानित टारगेट प्राइस है या कोई सटीक टारगेट प्राइस नहीं है।

Disclaimer

Investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं।  

जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें। 

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment