Cupid Share Price Target 2025 पिछले 1 महीने से लगातार 13% का लग रहा लोअर सर्किट चेक करें टारगेट प्राइस।

cupid share price target 2025

दोस्तों स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश कर अच्छा रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं तो। इस कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन मार्केट एक्सपर्ट का मानना है की cupid share लिमिटेड कंपनी के शेयर आने वाले कुछ समय में अच्छी वृद्धि देखी जा सकती है क्योंकि स्टॉक मार्केट में गिरावट के बाद ही उछाल देखने को मिलता है।  

और एक्सपर्ट ने कंपनी के फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए शेयर टारगेट प्राइस सेट किया है और वही आपको बता दें कि cupid share price target 2025 बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। cupid share price target 2025 जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉक को पूरा नीचे तक पढ़े। 

Table of Contents

Cupid Share Holding Pattern Review

Cupid Share होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो इस कंपनी के शेयर का होल्डिंग पेटर्न कुछ इस प्रकार है और वही आपको बता दें कि कंपनी के शेयर में सबसे अधिक शेयर होल्डिंग रिटेलर्स के पास मौजूद है आपको बता दें कि रिटेलर्स के पास कंपनी की 48.89% की शेयर होल्डिंग मौजूद है। 

और वही इस कंपनी की प्रमोटर्स के पास 44.80% की शेयर होल्डिंग मौजूद है और वही इस कंपनी के शेयर मैं फौरन इंडस्ट्रीज के पास 5.97% की शेयर होल्डिंग मौजूद है, और वही अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज की बात करें तो अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 0.34% होल्डिंग होल्डिंग मौजूद है।

रिटेलर्स

48.89%

प्रमोटर्स

44.80%

फॉरेन इंडस्ट्रीज

5.97%

अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज

0.34%

Cupid Share Fundamental Review

Cupid Share लिमिटेड कंपनी के फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत नजर आ रहा है और इस कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 2.29KCr हैं और वही इस कंपनी के P/E ratio की बात करें तो इस कंपनी का P/E ratio 50.04 हैं 

और वही आप सभी को बता दें कि इस कंपनी के Div yield की बात करें तो कंपनी का Div yield 0.29% हैं और वही इस कंपनी के ROE की बात करें तो कंपनी का ROE 13.23% है और वही इस कंपनी के बुक वैल्यू की बात करें तो कंपनी का बुक वैल्यू 7.56 है और कंपनी के फेस वैल्यू की बात करें तो इस कंपनी का फेस वैल्यू 1 है।

मार्केट कैप

2.29KCr

P/E ratio

50.04

 Div yield

0.29%

ROE

13.23%

बुक वैल्यू

7.56

फेस वैल्यू

1

Cupid Share Performance Review

Cupid Share परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस काफी मजबूत नजर आ रहा है वहीं पिछले 1 साल के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिली है और पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर 323% की जबरदस्त वृद्धि देखने को मिली है।  

और वही इस कंपनी के पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 6 महीने में इस कंपनी के शेयर -15% नीचे गिरे हैं वहीं पिछले 1 महीने में कंपनी के शेयर में-13% नीचे करें हैं और पिछले 5 दिन में -0.83% नीचे गिरे हैं। 

1 year return

323%

6 month return

-15%

1 month return

-13%

5 day return

 -0.83%

Cupid Share Price Target 2025

Cupid Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2025 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी के शेयर में लगा था तेजी देखने को मिलने वाली है और वही इस कंपनी के शेयर का पहला टारगेट प्राइस₹120 तय किया गया है।  

और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो सेकंड टारगेट प्राइस 150 रुपए तक जा सकता है और यदि आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो₹80 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹120

सेकंड टारगेट

₹150

स्टॉप लॉस

₹80

Cupid Share Price Target 2030

Cupid Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलने वाली है क्योंकि कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत है इसी को देखते हुए शेयर का पहला टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए ₹180 तय किया गया है 

और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो इस कंपनी के शेयर का सेकंड टारगेट प्राइस ₹200 तक जा सकता है और यदि आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो ₹100 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹180

सेकंड टारगेट

₹200

स्टॉप लॉस

₹100

Cupid Share Price Target 2035

Cupid Share Price Target 2035 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2035 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट में कंपनी का पहला टारगेट प्राइस₹230 तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में लगातार वृद्धि देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹250 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो₹150 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹230

सेकंड टारगेट

₹250

स्टॉप लॉस

₹150

Cupid Share Price Target 2040

Cupid Share Price Target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2040 तक स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयर का फंडामेंटल काफी मजबूत है जिसके कारण इस कंपनी के शेयर के आने वाले समय में अच्छी वृद्धि देखने को मिल सकती है।  

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस₹280 तक जा सकता है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेरी देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹300 तक जा सकता है वही आप कंपनी के शेयर में ₹200 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹280

सेकंड टारगेट

₹300

स्टॉप लॉस

₹200

Conclusion

दोस्तों यदि आप स्टॉक मार्केट में एक्सपर्ट की सलाह लेकर पैसे निवेश करना चाहते हैं तो आपने हमारा यह ब्लॉग पूरा नीचे तक पढ़ लिया होगा और हमने इस ब्लॉग में कंपनी के शेर की पूरी जानकारी दे रखी है लेकिन आपको बता दें कि एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी अनुमानित है।  

यह सारे ही टारगेट प्राइस अनुमान लगाकर तय किए गए हैं यह कोई सटीक टारगेट प्राइस नहीं है इसीलिए आप कंपनी के शेयर में पैसे निवेश करने जाते हैं तो अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर ले लें। 

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं 

कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें।

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment