J&K Bank Share Price Target 2025 कंपनी के शेयर में लग रहा है लोअर सर्किट चेक करें टारगेट प्राइस।

J&K Bank Share Price Target 2025

दोस्तों स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश करने के लिए मार्केट की जानकारी होना बेहद ही अनिवार्य है क्योंकि यदि मार्केट में बिना जानकारी के आप पैसे निवेश करने जाते हैं तो यह जान मन कर चलिए की आपको घाटा झेलना पड़ सकता है क्योंकि कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है और वही यह भी पता कर लेना अनिवार्य है कि क्या कहना है 

मार्केट एक्सपर्ट का इसीलिए आज हम आपको इस ब्लॉग में बताने जा रहे हैं J&K Bank Share Price Target 2025 की पूरी जानकारी। J&K bank Share Price Target 2025 पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉग को पूरा नीचे तक पढ़े जिससे आपकी जानकारी अधूरी ना रह जाए।

Table of Contents

J&K Bank Share Holding Pattern Review

J&K Bank Share शेयर होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो इस कंपनी का शेयर होल्डिंग पेटर्न कुछ इस प्रकार है आपको बता दें कि कंपनी के शेयर में सबसे अधिक शेयर होल्डिंग 59.40% की शेयर होल्डिंग मौजूद है और वही इस कंपनी के शेयर की रिटेलर्स के पास 26.45% की शेयर होल्डिंग मौजूद है। 

फॉरेन इंडस्ट्रीज की बात की जाए तो फौरन इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 7.16% की शेयर होल्डिंग मौजूद है वही  म्युचुअल फंड की बात करें तो म्युचुअल फंड के पास कंपनी 3.68% की शेयर होल्डिंग मौजूद है। Other domestic industries 3.31% है। 

प्रमोटर्स

59.40%

रिटेलर्स

26.45%

फॉरेन इंडस्ट्रीज

7.16%

म्युचुअल फंड

3.68%

अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज

3.31%

J&k Bank Share Fundamental Review

J &k bank share के फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत नजर आ रहा है वहीं इस कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 11.61KCr हैं और वही कंपनी के P/E ratio की बात करें तो इस कंपनी का P/E ratio 6.08 हैं 

और वही इस कंपनी की बात करें तो कंपनी का Div yield की बात करें तो कंपनी का Div yield 2.04% हैं। और वही इस कंपनी के ROE की बात करें तो इस का ROE 16.28% है। वही कंपनी के बुक वैल्यू की बात करें तो इस कंपनी का बुक वैल्यू 103 है और कंपनी का फेस वैल्यू 1 है।

मार्केट कैप

11.61KCr

P/E ratio

6.08

Div yield

2.04%

ROE

16.28%

बुक वैल्यू

103

फेस वैल्यू

1

J&K Bank Share Performance Review

J&k bank share परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा नजर आ रहा है वहीं पिछले 1 साल से इस कंपनी के शेयर के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर -1% नीचे गिरे हैं और पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो पिछले 6 महीने में भी कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है 

और पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर – 21% नीचे गिरे हैं वहीं पिछले 1 महीने की बात करें तो पिछले एक महीने में -5% की गिरावट देखने को मिली है और वहीं पिछले 5 दिन में 1.81% की गिरावट दर्ज हुई है। 

1 year return

 -1%

6 month return

– 21%

1 month return

-5%

5 day return

-1.81%

J&K Bank Share Price Target 2025

J&K Bank Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2025 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है इसीलिए शेयर आगामी समय में शेयर अच्छा ऊपर की ओर उड़ सकता है 

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹130 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि दर्ज हुई तो सेकंड टारगेट प्राइस 140 रुपए तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर में ₹100 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹130

सेकंड टारगेट

₹140

स्टॉप लॉस

₹100

J&K Bank Share Price Target 2030

J&K Bank Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी का फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए शेयर का पहला टारगेट प्राइस₹160 तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹170 तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर में ₹120 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹160

सेकंड टारगेट

₹170

स्टॉप लॉस

₹120

J&K Bank Share Price Target 2035

J&K Bank Share Price Target 2035 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार आने वाले कुछ समय में अच्छी वृद्धि के साथ कंपनी के शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹200 तक जा सकता है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलती है तो 220 तक सेकंड टारगेट प्राइस जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में₹150 का स्टॉप लॉस भी लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹200

सेकंड टारगेट

₹220

स्टॉप लॉस

₹150

J&K Bank Share Price Target 2040

J&K Bank Share Price target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2040 तक के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेर साल 2040 तक अच्छा रिटर्न दिला सकते हैं 

इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस 240 रुपए किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलती है तो सेकंड टारगेट प्राइस 260 रुपए तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में ₹180 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

240

सेकंड टारगेट

260

स्टॉप लॉस

₹180

Conclusion

दोस्तों स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश करना तो सही है लेकिन मार्केट एक्सपर्ट की जानकारी के बिना पैसा निवेश करना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है आपको बता दें कि हमारे मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई सारी ही जानकारी अनुमानित है यह कोई सती टारगेट प्राइस नहीं हो सकता है।  

क्योंकि मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दिया गया टारगेट प्राइस अनुमानित है इसीलिए यदि आप मार्केट में पैसा निवेश करने जाते हैं तो आप अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार से सलाह लेकर ही कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें। 

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं 

कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें।

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment