Moil Share Price Target 2025 कंपनी के शेयर में लगातार आई गिरावट चेक करें टारगेट प्राइस।

Moil Share Price Target 2025

दोस्तों यदि स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट में आप पैसा निवेश करते हैं तो इस कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है क्या गिरावट कंपनी के शेयर में आने वाले कुछ समय में अच्छी वृद्धि देखने को मिल सकती है इसी लिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं Moil Share Price Target 2025 जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉग को पूरा पढ़ सकते हैं 

क्योंकि आपको बताने की ब्लॉग में टारगेट प्राइस की पूरी जानकारी दी गई है और वही आपको बता दे की शेयर की दी गई जानकारी आप इस ब्लॉक में विस्तार पूर्वक पढ़ सकते हैं। Moil Share Price Target 2025 पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉग को पूरा नीचे तक पढ़े।

Table of Contents

Moil Share Holding Pattern Review

Moil Share Holding Pattern बात करें तो इस कंपनी के शेयर में होल्डिंग पेटर्न की बात करें इस कंपनी का होल्डिंग पेटर्न कुछ इस प्रकार है आपको बताने की कंपनी के शेयर में सबसे अधिक शेयर होल्डिंग प्रमोटर्स के पास मौजूद है आपको बता दें कि प्रमोटर्स के पास कंपनी की सबसे अधिक शेयर होल्डिंग 64.68% शेयर होल्डिंग मौजूद है 

और वही इस कंपनी के शेयर में रिटेलर्स की बात करें तो रिटेलर्स के पास कंपनी की 21.84% शेयर होल्डिंग मौजूद है। और वही अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज की बात करें तो अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 6.45% शेयर होल्डिंग मौजूद है म्युचुअल फंड के पास कंपनी की 3.55% शेयर होल्डिंग मौजूद है और फौरन इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 3.48% शेयर होल्डिंग मौजूद है।

प्रमोटर्स

64.68%

रिटेलर्स

21.84%

अदर डोमेस्टिक इंडस्ट्रीज

 6.45%

फॉरेन इंडस्ट्रीज

 3.48%

म्युचुअल फंड

3.55%

Moil Share Fundamental Review

Moil Share फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी के फंडामेंटल काफी मजबूत नजर आ रहा है नहीं कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो इस कंपनी का मार्केट कैप 7.61KCr हैं और इस कंपनी के P/E ratio 21.24 हैं और वही इस कंपनी के Div yield 1.61% और वही आपको बता दें कि इस कंपनी के ROE की बात करें तो इस कंपनी का ROE 11.96% की शेयर होल्डिंग मौजूद है। और वही आपको बता दें कि कंपनी के बुक वैल्यू की बात करें तो इस कंपनी का बुक वैल्यू 120 है। कंपनी का फेस वैल्यू 10 है।

मार्केट कैप

7.61KCr

P/E ratio

21.24

Div yield

1.61%

ROE

11.96%

बुक वैल्यू

120

Moil Share Performance Review

Moil Share परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस काफी मजबूत नजर आ रहा है वहीं पिछले 1 साल के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर में 68% की वृद्धि देखने को मिली है और वहीं पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर में 38% की वृद्धि दर्ज हुई है। और पिछले 1 महीने की परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 महीने में कंपनी के शेयर – 8% के नीचे गिरे हैं और 5 दिन में 5% की वृद्धि दर्ज हुई 

1 year return

68%

6 month return

38%

1 month return

– 8%

5 day return

-5%

1 day return

-2.65%

Moil Share Price Target 2025

Moil Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात की जाए तो उसे कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2025 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा कंपनी के फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹400 तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस 425 रुपए तक जा सकता है और यदि आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो ₹350 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹400

सेकंड टारगेट

₹425

स्टॉप लॉस

₹350

Moil Share Price Target 2030

Moil Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा कंपनी के शेयर में लगातार वृद्धि देखी जा सकती है क्योंकि कंपनी के शेयर में एक्सपर्ट का अनुमान है कि आने वाले कुछ समय में अच्छी वृद्धि दर्ज होगी इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस 450 रुपए तक जा सकता है और वही सेकंड टारगेट प्राइस की बात की जाए तो उसे कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹500 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में ₹400 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹450

सेकंड टारगेट

₹500

स्टॉप लॉस

₹400

Moil Share Price Target 2035

Moil Share Price Target 2035 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2035 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट का मानना है की कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत है और आगे चलकर यह अच्छा परफॉर्मेंस भी कर सकता है इसीलिए शेर का पहला टारगेट प्राइस 550 रुपए तक जा सकता है और वही सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹600 तक जा सकता है आप कंपनी के शेयर में ₹450 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं 

फर्स्ट टारगेट

₹550

सेकंड टारगेट

₹600

स्टॉप लॉस

₹450

Moil Share Price Target 2040

Moil Share Price Target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2040 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने तय किया है मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया पहला टारगेट प्राइस 650 रुपए तय किया गया है और आप कंपनी के शेयर के सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹700 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में ₹500 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹650

सेकंड टारगेट

₹700

स्टॉप लॉस

₹500

Conclusion

दोस्तों यदि आप स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश करते हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए बेहद इंपॉर्टेंट है और यदि कंपनी के शेयर में आप पैसे निवेश करने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि हमारे एक्सपर्ट द्वारा दिया गया टारगेट प्राइस अनुमानित है यह कोई सटीक टारगेट प्राइस नहीं है इसीलिए यदि आप कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करना चाहते हैं तो आप अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार की सलाह लेकर ही कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें।

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं।  

कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें। 

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment