Rama Steel Tubes Share Price Target 2025 एक्सपर्ट ने 83% की बाय रेटिंग देते हुए बताया टारगेट प्राइस। 

Rama Steel Tubes Share Price Target 2025

रमा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड कंपनी के शेयर में एक्सपर्ट अपनी बाय रेटिंग देने के लिए मजबूर हो चुके हैं क्योंकि यह पेनी स्टॉक पिछले कुछ लंबे समय से मार्केट में तबाही मचाई हुए हैं आप सभी को बता दें कि पिछले एक महीने में कंपनी ने अपने निवेशकों के लिए 48% का जबरदस्त रिटर्न दिया है जो की एक संतोषजनक रिटर्न है और इसके टारगेट प्राइस की बात करें तो आज 

हम इस ब्लॉग में आपको Rama Steel Tubes Share Price Target 2025 बारे में आज हम इस ब्लॉग में चर्चा करने जा रहे हैं जो निवेशक स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट की सलाह लेना चाहते हैं । Rama Steel Tubes Share Price Target 2025 पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे इस ब्लॉग को पूरा नीचे तक पढ़े जिससे आपको शेयर की पूरी जानकारी प्राप्त हो सके।

Table of Contents

Rama Steel Tubes Share Holding Pattern Review

Rama Steel Tubes Share होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो इस कंपनी का शेयर होल्डिंग पेटर्न कुछ इस प्रकार है और आपको बताने की कंपनी की सबसे अधिक शेयर होल्डिंग प्रमोटर्स के पास मौजूद है आपको बता दें कि प्रमोटर्स के पास कंपनी की 56.33% शेयर होल्डिंग मौजूद है। वहीं रिटेलर्स की बात करें तो रिटेलर्स के पास कंपनी की 43.62% शेयर होल्डिंग मौजूद है वही आपको बता दें कि फॉरेन इंडस्ट्रीज के पास कंपनी की 0.04% शेयर होल्डिंग मौजूद है. 

प्रमोटर्स

56.33%

रिटेलर्स

43.62%

फॉरेन इंडस्ट्रीज

0.04%

Rama Steel Tubes Fundamental Review

Rama Steel Tubes लिमिटेड कंपनी के फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल काफी मजबूत नजर आ रहा है वही आप सभी को बता दें कि इस कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 2.53KCr हैं और वही इस कंपनी के P/E ratio की बात करें तो इस कंपनी का P/E ratio 85.67 हैं। और वही इस कंपनी के ROE की बात करें तो इस कंपनी का ROE 8.69% हैं। और वही इस कंपनी के बुक वैल्यू की बात की जाए तो इस कंपनी का बुक वैल्यू 2.17 है। फेस वैल्यू की बात करें तो फेस वैल्यू 1 है।

मार्केट कैप

2.53KCr

P/E ratio

85.67

ROE

8.69%

बुक वैल्यू

2.17

फेस वैल्यू

1

Rama Steel Tubes Performance Review

Rama Steel Tubes लिमिटेड कंपनी के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते नजर आए वहीं पिछले 1 साल के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर 31% की जबरदस्त वृद्धि देखने को मिल रही है 

वहीं पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस बात की जाए तो इस कंपनी का पिछले 6 महीने का रिटर्न 44% की जबरदस्त वृद्धि देखने को मिली है। वहीं पिछले 1 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 महीने में इस कंपनी के शेयर 48% की जबरदस्त वृद्धि देखने को मिली है। और पिछले 5 दिन में कंपनी के शेयर 7% ऊपर उठे हैं।

1 year return

31%

6 month return

44%

1 month return

48%

5 day return

7%

Rama Steel Tubes Share Price Target 2025

Rama Steel Tubes Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी के शेयर के फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए तय किया है और वही आपको बता दें कि साल 2025 के पहले टारगेट प्राइस मार्केट एक्सपर्ट में ₹30 तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹45 तक जा सकता है वही आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो 14 रुपए का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹30

सेकंड टारगेट

₹45

स्टॉप लॉस

₹14

Rama Steel Tubes Share Price Target 2030

Rama Steel Tubes Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2030 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है वही मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयर में अच्छी वृद्धि देखने को मिल सकती है इसीलिए शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹55 तय किया है और यदि इस कंपनी के शेयर के सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹70 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में₹40 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹55

सेकंड टारगेट

₹70

स्टॉप लॉस

₹40

Rama Steel Tubes Share Price Target 2035

Rama Steel Tubes Share Price Target 2035 के टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2035 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है. वही मार्केट एक्सपर्ट ने साल 2035 का पहला टारगेट प्राइस ₹90 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस₹100 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में₹60 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹90

सेकंड टारगेट

₹100

स्टॉप लॉस

₹60

Rama Steel Tubes Share Price Target 2040

Rama Steel Tubes Share Price Target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस साल 2040 के लिए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट में कंपनी के फंडामेंटल की मजबूती के देखते हुए तय किया है और वही एक्सपर्ट का कहना है कि यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है 

तो इस कंपनी का से फर्स्ट टारगेट प्राइस₹150 तक जा सकता है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹200 तक जा सकता है और आप कंपनी के शेयर में ₹100 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹150

सेकंड टारगेट

₹200

स्टॉप लॉस

₹100

Conclusion

नमस्कार दोस्तों आपने हमारे इस ब्लॉग को पढ़ने के बाद यह तो जान ही गए होंगे की कंपनी के शेयर में पैसे निवेश करना सही है या फिर गलत यदि आप हमारे ब्लॉक को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करने जा रहे हैं तो आप हम अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर ले लें क्योंकि हमारे वित्तीय सलाहकार द्वारा दिया गया टारगेट प्राइस अनुमानित है इनका अनुमान लगाने के बाद ही कंपनी के शेयर में टारगेट प्राइस दिया जाता है इसीलिए आप अपने पर्सनल वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर ले ले। 

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े 

और ना ही हम यह बोलते हैं कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें।

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment