Ujaas Energy Share Price Target 2025 : पिछले 1 महीने में 21% का जबरदस्त रिटर्न चेक करें टारगेट प्राइस।

ujaas energy share price target 2025

आपको बता दें कि Ujaas Energy लिमिटेड कंपनी के एनर्जी सेक्टर में काम करने वाली एक प्रमुख कंपनी है इस कंपनी के शेयर पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं इसी परफॉर्मेंस को देखते हुए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी के बारे में अपनी राय को रखते हुए कंपनी के शेयर का टारगेट प्राइस सेट किया है 

इसी टारगेट प्राइस के लिए आज हम इस ब्लॉग में आपको Ujaas Energy Share Price Target 2025 पूरी जानकारी आपके लिए दे ने जा रहे हैं। इसीलिए आप स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट की सलाह लेकर अपने पोर्टफोलियो को अच्छा बना सकते हैं। Ujaas Energy Share Price Target 2025 पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉक को पूरा नीचे तक पढ़े जिससे आपकी जानकारी पूर्ण प्राप्त हो सके।

Table of Contents

Ujaas Energy Ltd Share Holding Pattern

Ujaas Energy Ltd कंपनी के शेयर होल्डिंग पेटर्न की बात करें तो इस कंपनी का शेयर होल्डिंग पेटर्न कुछ इस प्रकार है वही आप सभी को बता दें कि कंपनी की सबसे अधिक शेयर होल्डिंग प्रमोटर्स के पास मौजूद है और वही आपको बता दें कि प्रमोटर्स के पास कंपनी की 94. 97% की शेयर होल्डिंग मौजूद है और वही आप सभी को बता दें कि रिटेलर्स के पास कंपनी की 5.4% की शेयर होल्डिंग मौजूद है।

Ujaas Energy Ltd Fundamental Review

Ujaas Energy Ltd कंपनी का फंडामेंटल की बात करें तो इस कंपनी का फंडामेंटल कुछ इस प्रकार है आप सभी को बता दें कि कंपनी के शेयर में मार्केट कैप की बात करें तो इस कंपनी का मार्केट कैप 5.73KCr हैं वही कंपनी के P/E ratio की बात करें तो कंपनी का P/E ratio 0.26 हैं। और वही इस कंपनी के ROE की बात करें तो इस कंपनी का ROE 43.29% है और वही इस कंपनी के बुक वैल्यू की बात करें तो इस कंपनी का बुक वैल्यू 8.46 हैं। और इस कंपनी का फेस वैल्यू 1 है।

मार्केट कैप

5.73KCr

P/E ratio

 0.26

ROE

43.29%

बुक वैल्यू

8.46

फेस वैल्यू

1

Ujaas Energy Ltd Performance Review

Ujaas Energy Ltd लिमिटेड कंपनी के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कंपनी का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा नजर आ रहा है वहीं पिछले 1 साल के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 साल में इस कंपनी के शेयर में 1908% की जबरदस्त वृद्धि देखने को मिली है वहीं पिछले 6 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 6 महीने में इस कंपनी के शेयर में 1908% ही ऊपर उठे हैं और पिछले 1 महीने के परफॉर्मेंस की बात करें तो पिछले 1 महीने में 21% की वृद्धि देखने को मिली है।

1 year return

1908%

6 month return

1908%

1 month return

21%

Ujaas Energy Share Price Target 2025

Ujaas Energy Share Price Target 2025 टारगेट प्राइस को देखा जाए तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा कंपनी का फंडामेंटल की मजबूती को देखते हुए तय किया गया है वहीं इस कंपनी के शेयर का पहला टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट में ₹600 तय किया है।  

और यदि कंपनी के शेयर में सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस ₹670 तक जा सकता है क्योंकि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है और यदि आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो 540 रुपए का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹600

सेकंड टारगेट

₹670

स्टॉप लॉस

₹540

Ujaas Energy Share Price Target 2030

Ujaas Energy Share Price Target 2030 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट में कंपनी के शेयर में आ रही तेजी को देखते हुए तय किया है वहीं एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी के शेयर में साल 2030 का पहला टारगेट प्राइस ₹700 तय किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस 740 रुपए तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर में ₹600 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹700

सेकंड टारगेट

₹740

स्टॉप लॉस

₹600

Ujaas Energy Share Price Target 2035

Ujaas Energy Share Price Target 2035 टारगेट प्राइस की बात करें तो स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी के शेयर के परफॉर्मेंस और फंडामेंटल को देखते हुए तय किया है और इसी टारगेट प्राइस को देखते हुए स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट में कंपनी के शेयर का पहला टारगेट प्राइस ₹800 तक किया है और यदि कंपनी के शेयर में अच्छी भर्ती देखने को मिलती है तो इस कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस 840 रुपए तक जा सकता है वहीं आप कंपनी के शेयर में ₹690 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

फर्स्ट टारगेट

₹800

सेकंड टारगेट

₹840

स्टॉप लॉस

₹690

Ujaas Energy Share Price Target 2040

Ujaas Energy Share Price Target 2040 टारगेट प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा तय किया गया है मार्केट एक्सपर्ट ने कंपनी के फंडामेंटल एनालिसिस करने के बाद कंपनी का पहला टारगेट प्राइस 900 तय किया गया है और यदि कंपनी के शेयर का सेकंड टारगेट प्राइस की बात करें तो कंपनी का सेकंड टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट द्वारा 950 रुपए तय किया है और यदि आप कंपनी के शेयर में स्टॉप लॉस लगाना चाहते हैं तो₹800 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। 

फर्स्ट टारगेट

₹900

सेकंड टारगेट

₹950

स्टॉप लॉस

₹800

Conclusion

दोस्तों आप सभी को बता दें कि यदि आप स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश कर अच्छा रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करने जा रहे होंगे लेकिन आपको बता दें कि हमारे इस ब्लॉग में दिया गया टारगेट प्राइस एक अनुमानित टारगेट प्राइस होता है यह स्टॉक मार्केट किया जाता है इसीलिए आप पैसे निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह जरूर ले ले नहीं तो आपको लॉस भी हो सकता है इसके जिम्मेदार आप स्वयं ही होंगे।

Disclaimer

investingguru.in वेबसाइट पर दी गई सारी ही जानकारी एक बड़ी वेबसाइट से निकालकर यहां पर फिर से अधिक जानकारी जोड़कर आपके समक्ष प्रस्तुत की गई है और आपको बता दें कि हम हमारी वेबसाइट में ऐसी कोई भी जानकारी नहीं देते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़े और ना ही हम यह बोलते हैं कि आप हमारे ब्लॉग को पढ़ने के बाद कंपनी के शेयर में पैसा निवेश करें इसीलिए यदि आप वेबसाइट को पढ़ने के बाद शेयर में पैसा निवेश करने जाते हैं तो उसके पहले अपने निजी सलाहकार से विचार ब्रह्मास्त्र जरूर करें।

Hello, this is Virendra J, founder of investingguru.in With my experience of blogging, writing most accurate information on stocks, IPO, mutual fund-related updates, the site's focus would be to keep you well-informed about happenings in the financial world, so that you make wiser decisions with more researched and updated information.

Leave a Comment